BIHAR NEWS : सुशासन का डॉन दारोगा, गाली के साथ देता है जान मारने की धमकी,ऑडियो वायरल

BIHAR NEWS : सुशासन का डॉन दारोगा, गाली के साथ देता है जान मारने की धमकी,ऑडियो वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में सोशल मीडिया पर एक दारोगा जी का डॉन की तरह बात करने का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। दरोगा जी फोन करते ही बोलते है कि क्या प्रमोद तुम जीना चाहते हो कि नही। हम तुमको बर्बाद करके ही रहेंगे। इतना ही नही दारोगा जी इस केस में पैरवी करने वाले मुखिया को भी भला बुरा कहने से नही थक रहे। दारोगा जी का वायरल ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है । लोग यह कहते नही थक रहे कि रक्षक ही भक्षक बनकर जान मारने की धमकी देता है तो लोग किसके पास जाएंगे। वायरल ऑडियो पहाडपुर थाना में पदस्थापित एक दरोगा जी का बताया जा रहा है। चर्चा है कि कुछ दिन पहले हीदारोगा जी का एक चौकीदार के साथ गाली गलौज का भी ऑडियो वायरल हुआ था ।

बताया जा रहा है की कमल पीपरा पंचायत के प्रमोद कुशवाहा एक जमीन लिखवाए है। जमीन के दावेदारी को लेकर दूसरे पक्ष ने प्रमोद कुशवाहा के रजिस्ट्री कराई गई जमीन पर झोपड़ी निर्माण को लेकर थाना में आवेदन दिया गया। थाना अध्यक्ष द्वारा आवेदन की जांच कर करवाई का निर्देश थाना में पदस्थापित दारोगा जी रामजी प्रसाद यादव को दे दिया गया।दारोगा जी जांच के बाद उक्त जमीन पर धारा 144 लगाने के लिए अनुमंडल कार्यालय को प्रतिवेदित कर दिया। उसके बाद आवेदनकर्ता दारोगा जी के पास जाकर प्रमोद कुशवाहा द्वारा टाटी लगाने की बात कहता है। इतने में दारोगा जी प्रमोद कुशवाहा को फोन लगा देते है। प्रमोद कुशवाहा दारोगा जी को प्रणाम करता है कि दारोगा जी उधर से डॉन लहजे में कहते है प्रमोद तुम जीना चाहते हो कि नही। तुम्हारे पीछे पड़ना ही पड़ेगा। तुम्हारा बाप मुखिया फोन करता है ।उसको भी कुछ नही समझता हूं.44 के बाद भी टाटी लगा रहा है। तुमको 88 करके जेल तो भेजेंगे ही। साथ ही तुमको अब बर्बाद करके ही छोड़ेंगे। पीपरा कोठी थाना से पहाडपुर आया हु तुमको बर्बाद करके ही जायेंगे।

इस संबंध में पहाडपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि वायरल ऑडियो हमे भी मिला है। पदाधिकारी को समझाया गया है की पब्लिक के साथ ऐसा बर्ताव नही करना चाहिए। हालाँकि वायरल ऑडियो का न्यूज़4नेशन पुष्टि नही करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो पर लोग यह कहते नही थक रहे कि फ्रेंडली पुलिस की कल्पना करना बेकार है।जब पुलिस ही जान की धमकी देना शुरू कर दे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News