BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सुशासन की खोली पोल तो हरकत में आई पुलिस,आनन-फानन में थानेदार को हटाया गया

BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सुशासन की खोली पोल तो हरकत में आई पुलिस,आनन-फानन में थानेदार को हटाया गया

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. तुरकौलिया थाना प्रभारी रामबाबू प्रसाद को लाइन हाजिर किया गया है. विभागीय कार्रवाई को लेकर स्पष्टीकरण की मांग की गयी है. बताते चलें की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पेज पर मोतिहारी जिला के तुरकौलिया थाना प्रभारी के कार्यकलाप पर सवाल उठाए थे. 

इसके बाद डीजीपी के निर्देश पर कार्रवाई की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधी ट्रक की रस्सी काट समान चोरी कर रहे थे. अहले सुबह तुरकौलिया थाना के झखिया के ग्रामीणों के हल्ला करने पर अपराधी सामान व बाइक छोड़कर भागने लगे. ग्रामीणों ने तुरकौलिया थाना अध्यक्ष को फोन किया. फोन करते ही थाना प्रभारी भड़क कर अपशब्द भाषा का प्रयोग करने लगे. जिससे ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम में पटना से बेतिया जा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया सांसद संजय जयसवाल फंस गए. 

प्रदेश अध्यक्ष ने ग्रामीणों से जाम की जानकारी ली तो ग्रामीणों ने थाना प्रभारी की व्यथा सुनाई गई. उसके बाद प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद थाना प्रभारी पहुंचे और ग्रामीणों के साथ समझौता कर सड़क जाम को हटाया. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष के फेसबुक पोस्ट के बाद सुशासन की पोल खुलने लगी. पोस्ट के बाद एसपी नवीन चन्द्र झा ने तुरकौलिया थाना अध्यक्ष रामबाबू प्रसाद को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय कार्रवाई के लिए स्पष्टीकरण की मांग किया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News