बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : सुशासन की पुलिस तस्कर से मांगती है खर्चा पानी, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

BIHAR NEWS : सुशासन की पुलिस तस्कर से मांगती है खर्चा पानी, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

MOTIHARI : सुशासन की पुलिस के दोनों हाथ से माल बटोरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हुई बातचीत सुशासन की पुलिस का पोल खोलने के लिए काफी है। वीडियो में दिख रहा है की थाना के छोटा बाबू नेपाल से थाना क्षेत्र में हो रही तस्करी का समान पकड़े है। तस्कर इसकी सूचना दुकानदार को देता है। दुकानदार मौके पर पहुंचकर छोटा बाबू से माल छोड़ने के लिए कहता है। 

लेकिन छोटा बाबू माल छोड़ने के लिए खर्चा पानी मांगते है। दुकानदार कहता है कि जब हम बड़ा बाबू को महीना देते है तो आपको चर्चा पानी क्यो देंगे। इतने में थाना का ड्राइवर दुकानदार को अपने पास बुला लेता है। उसके बाद दुकानदार वसूली करने वाले चौकीदार को फोन लगा कर मोबाइल का स्पीकर ऑन कर बात करता है। वायरल वीडियो मोतिहारी जिला के कुड़वाचैनपुर थाना का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग यह कहते नहीं थक रहे कि सुशासन की ईमानदार पुलिस है। थानेदार महीना वसूली कर तस्करी करवा रहा हो तो आम लोगों की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही है।

कुड़वाचैनपुर थाना में आजकल एक और चर्चा जोरों पर है। थाना के बड़ा बाबू का आदमी ही थाना चलाता है। साथ ही गश्ती भी करता है। फेसबुक पर भी थाना के पुजारी के साथ आदमी की एक लेनदेन के मामले में मारपीट करने मामला भी खूब चर्चा में है। कुछ दिन पूर्व ही एक नेपाली नाबालिग से रेप कर हत्या करने वाले आरोपी के साथ मिलकर कैरोसिन तेल छिड़ककर शव जलावने का ऑडियो वायरल होने पर कुड़वाचैनपुर थाना खूब चर्चा में रहा था। वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़4नेशन नहीं करता है। इस संबंध में थानेदार से संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन थानेदार फोन रिसीव करना मुनासिब नहीं समझे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News