सुशील मोदी ने व्यवसायी और छात्रों से की अपील, प्रधानमंत्री को सुनने और स्वागत के लिए 3 मार्च को गांधी मैदान आएं

सुशील मोदी ने व्यवसायी और छात्रों से की अपील, प्रधानमंत्री को सुनने और स्वागत के लिए 3 मार्च को गांधी मैदान आएं

PATNA :  बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पटना के सभी व्यवसायियों व विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ने व छात्रावासों में रहने वाले छात्रों से अपील की है कि ऐतिहासिक गांधी मैदान में 03 मार्च को आयोजित ‘संकल्प रैली’ में प्रधानमंत्री को सुनने तथा उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में आएं। संकल्प रैली में इतनी भीड़ जुटेगी कि देश  में हुई अब तक की सभी रैलियों का रिकार्ड टूट जायेगा।

सुशील मोदी ने कहा कि सभी व्यवसायी उस दिन अपनी-अपनी दुकानों, प्रतिष्ठानों को बंद रखें व गांधी मैदान पहुंच कर पुलवामा के आतंकी हमले का पुरजोर प्रतिकार व बदला लेने का साहसिक निर्देश देने के बाद पहली बार पटना आने वाले प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत करें। 

डिप्टी सीएम ने पटना के विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ने, राज्य के विभिन्न जिलों से पढ़ने के लिए पटना के सैकड़ों लॉज, हॉस्टल व किराए के मकानों में रहने वाले 1 लाख से ज्यादा छात्रों से भी अपील की है कि वे इस ऐतिहासिक रैली में शामिल होकर प्रधानमंत्री का भाषण सुने व उनका अभिनन्दन करें। कोचिंग संचालाक रैली के दिन अपने-अपने संस्थानों को बंद रखें। मैट्रिक और इंटर की परीक्षा दे चुके छात्र भी युवा जोश  के साथ रैली में शामिल हों।  

उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले के खिलाफ पुख्ता व ठोस कार्रवाई का निर्देश देने वाले प्रधानमंत्री के नेतृत्व ही 2016 में उड़ी हमले के आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक-1 को सफलतापूर्वक अंजाम दिया गया था। पुलवामा के हमलावरों को सबक सिखाने के बाद पहली बार पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में बिहारवासियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे। इस मौके पर बिहार के कोने-कोने से लाखों लोग प्रधानमंत्री को सुनने व उनके स्वागत के लिए पटना आयेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News