बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी से पूछा- 'सलाहकार संजय यादव जो मॉल बनवा रहे थे, वह किसका है?'

सुशील मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी से पूछा- 'सलाहकार संजय यादव जो मॉल बनवा रहे थे, वह किसका है?'

पटना. हरियाण के गुरुग्राम में एक मॉल को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। दरअसल बुधवार को सीबीआई ने गुरुग्राम स्थित एक में छापा मारा था। इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह मॉल बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव का है। हालांकि उन्होंने इस मॉल में किसी प्रकार के शेयर और मालिकाना हक होने से इनकार किया है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्पष्ट तौर पर कहा कि इस मॉल से उनका कोई संबंध नहीं है। अब उन पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव से पूछा है कि 'आपके सलाहकार संजय यादव जो मॉल बनवा रहे थे, वह किसका है?'

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पिछले साल राजद के बड़े राजकुमार तेजप्रताप यादव ने गुरुग्राम में जिस मॉल के बनवाने में तेजस्वी प्रसाद यादव के सलाहकार संजय यादव के लगे होने की बात कही थी, वह किसका है? सुशील मोदी ने कहा कि  तेज प्रताप यादव ने संजय यादव को दुर्योधन और प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद को शिशुपाल बताते हुए जिस मॉल का जिक्र किया था, उस पर  डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने चुप्पी क्यों साध ली?

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने गुरुग्राम वाले मॉल के स्वामित्व को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन यदि मीडिया एक वर्ग ने मॉल से उनका नाम जोड़ कर खबर चलायी है, तो उन्हें उस मीडिया के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए। मोदी ने कहा कि यदि लालू प्रसाद के कार्यकाल में रेलवे को मुनाफा हुआ, तो उस समय रेलवे के होटल बेचने और रेलवे की नौकरी के बदले लोगों की कीमती जमीन लिखवाने के मामले क्यों सामने आए? 

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव इसका जवाब दें कि रेलवे में चतुर्थ वर्ग के कर्मचारी हृदयानंद चौधरी ने पटना की 70 लाख रुपये मूल्य की 7.76 डिसमल जमीन बहन हेमा यादव को क्यों दान कर दी?उन्होंने कहा कि सीबीआई ने एक दर्जन से अधिक लोगों पर मामले दर्ज किये हैं, जिनमें रेलवे की नौकरी देने के बदले जमीन लिखवा लेने के सबूत हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के मंत्री रहते रेलवे की क्या हालत हुई थी और कितना फायदा हुआ, इस पर पूर्व रेलमंत्री नीतीश कुमार ही बेहतर जानकारी दे सकते हैं।


Suggested News