बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी बोले- सात पीढ़ियों के लिए सम्पत्ति जुटाने में लगे लोग सामाजिक न्याय के नाम पर गरीबों को दे रहे धोखा

सुशील मोदी बोले- सात पीढ़ियों के लिए सम्पत्ति जुटाने में लगे लोग सामाजिक न्याय के नाम पर गरीबों को दे रहे धोखा

PATNA : बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर ट्वीट कर लालू परिवार पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि सात पीढ़ियों के लिए सम्पत्ति जुटाने में लगे लोग सामाजिक न्याय के नाम पर गरीबों को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस के नेता पिछड़ा-अतिपिछड़ा परिवार से आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और संन्यासी उमा भारती की जाति पूछ रहे हैं, उसके साथ गठबंधन जारी रखकर लालू प्रसाद की पार्टी बिहार में पिछड़ों को अपमानित करने के सामाजिक अन्याय में शामिल हो गई है। 

राहुल गांधी पर निशाना

 सुशील मोदी ने कहा कि राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते हुए स्वीकार किया था कि उनकी सरकार गरीबों के लिए जो एक रुपया भेजती है, उसमें से केवल १५ पैसे लाभार्थी तक पहुंचते हैं। कांग्रेस सरकार दलालों- बिचौलियों से घिरी थी, लेकिन आज डिजिटल इंडिया, जनधन खाता और आधार कार्ड का इस्तेमाल कर एनडीए सरकार गरीब के खाते में पूरा एक रुपया( पूरा लाभ) पहुंचा रही है।

 राहुल गांधी इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के बजाय बेबुनियाद मुद्दे उछाल रहे हैं। सुशील मोदी ने पूछा कि क्या उन्हें अपने पिता के सपने साकार करने वाले पीएम का आभार नहीं मानना चाहिए?

 

 

Suggested News