सुशील मोदी बोले- ममता के बंगाल के हालात इमरजेंसी से भी खराब, पीएम से डरकर भ्रष्टाचारी हो रहे इकट्ठा

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील मोदी ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि बंगाल में हालात इमरजेंसी से भी खराब है। जो हालत बिहार में SIT का चारा घोटाले में लालू यादव ने किया था वहीं ममता बंगाल के शारदा घोटाले में करने वाली है। 

सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार को तत्काल कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को निलंबित कर देना चाहिए। जो अधिकारी धरना पर बैठे वैसे अधिकारी पर केंद्र तत्काल कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि अधिकारियों का धरना पर बैठना उचित नहीं है।सुप्रीम कोर्ट ने राजीव कुमार को सीबीआई के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है अब अगर ममता में हिम्मत है तो रोक कर दिखाएं।

सुशील मोदी ने कहा कि ममता के तेजस्वी जैसे लोग आए हैं जो खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। पीएम मोदी से डरकर सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो रहे हैं। उन्होंने सवाल पूछा कि क्या किसी राज्य के अंदर दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री को जाने का अधिकार नहीं है? तो फिर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को क्यों रोका गया। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता इस बार ममता बनर्जी को सबक सिखा देगी। 

Find Us on Facebook

Trending News