सुशील मोदी का तेजस्वी पर बड़ा अटैक,बिहार में नहीं चलेगा फर्जीवाड़ा,फिर आएंगे नीतीश बाबू दोबारा....

सुशील मोदी का तेजस्वी पर बड़ा अटैक,बिहार में नहीं चलेगा फर्जीवाड़ा,फिर आएंगे नीतीश बाबू दोबारा....

PATNA: बिहार में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है। सुबह 9 बजे तक 8 फीसदी से अधित लोगों ने वोट डाल लिए हैं। इधर वोटिंग के साथ-साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। तेजस्वी यादव ने जहां लोगों ने कुशासन राज के खात्मे की अपील की है और लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान में भाग लेने का आह्वान किया है। वहीं बीजेपी -जेडीयू ने भी बड़ा हमला बोला है।

फिर आयेंगे नीतीश बाबू दोबारा

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी पर बड़ा अटैक किया है। ट्वीट कर सुशील मोदी ने कहा, घोटाले के आरोपी पिताजी जेल में हैं। बेटा भी घोटाले के आरोप में फंसने के बाद बेल पर बाहर है। और ये चले हैं अब बिहार में सरकार बनाने। नहीं चलेगा बिहार में फर्जीवाड़ा। फिर आएंगे, नीतीश बाबू दोबारा।

17 जिलों में हो रही वोटिंग

दूसरे चरण में आज 1463 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। इस चरण में 1316 पुरुष, 146 महिला एवं एक थर्ड जेंडर की उम्मीदवार इनमें शामिल हैं। दूसरे चरण में सबसे अधिक 27 उम्मीदवार महाराजगंज निर्वाचन क्षेत्र में और सबसे कम चार उम्मीदवार दरौली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं। वहीं, 40 विधानसभा क्षेत्रों में एक से अधिक महिला प्रत्याशी चुनाव लड़ रही हैं। इस चरण में 513 निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।  चुनाव आयोग के निर्देश पर सभी निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। इस चरण में हरेक मतदान केंद्र पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गयी है। इस चरण में सुरक्षा बलों की करीब 1200 कंपनियों को तैनात किया गया है।

दूसरे चरण के मतदान में जिन जिलों में वोटिंग हो रही, उनमें पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सीवान, छपरा, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना शामिल हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News