बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू लीला पर बोले सुशील मोदी, ब्लैक में बिक रही लालू पर लिखी किताब

लालू लीला पर बोले सुशील मोदी, ब्लैक में बिक रही लालू पर लिखी किताब

PATNA :  डिप्टी सीएम सुशील मोदी द्वारा लिखी गई किताब 'लालू लीला' सुपरहीट साबित हो रही है। किताब की डिमांड इतनी है कि प्रकाशक इसकी सप्लाई नहीं कर पा रहा है। लालू लीला ब्लैक में बिक रही है। सुशील मोदी ने खुद इस बात की जानकारी पटना में पत्रकारों को दी। 

पत्रकारों ने जब सुशील मोदी से पूछा गया कि लालू लीला कैसी बिक रही है, तो उन्होंने कहा कि यह किताब ब्लैक में बिक रही है और इसकी इतनी डिमांड है कि बेचारा प्रकाशक इसकी आपूर्ति नहीं कर पा रहा है।

'लालू लीला' में लालू प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार की कहानी लिखी गई है। किताब में लालू लीला को चित्रों के साथ उल्लेख किया गया है।  सुशील मोदी ने इस किताब में लालू और उनके परिजन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दावा किया है कि आरजेडी मुखिया व उनके परिवार के लोगों ने बिहार और अन्य राज्यों में अवैध तरीके से 141 जमीनें, 30 फ्लैट और लगभग आधा दर्जन मकान अपने नाम पर जुटाईं।

‘सुशील मोदी की इस किताब में उनकी 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस का संकलन भी है। मोदी अप्रैल 2017 से लेकर फरवरी 2018 तक की गई अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू परिवार की सम्पतियों का खुलासा करते रहे हैं। बताया जाता है कि सुशील मोदी के प्रेस कॉन्फेंस ने बिहार में सरकार बदले में बड़ी भूमिका निभाई। नीतीश कुमार ने आरजेडी से गठबंधन तोड़ दिया और बीजेपी से हाथ मिलकर फिर सरकार बना ली।  बता दें कि पटना में 11 अक्टूबर को 'लालू लीला' किताब का लोकार्पण हुआ था।


Suggested News