सुशील मोदी ने नीतीश सरकार के मंत्री रामानंद यादव पर कोर्ट में मानहानि का मुकदमा किया दायर, गिरफ्तारी वारंट जारी करने का किया आग्रह

सुशील मोदी ने नीतीश सरकार के मंत्री रामानंद यादव पर कोर्ट में मानहानि का मुकदमा किया दायर, गिरफ्तारी वारंट जारी करने का किया आग्रह

पटना. भाजपा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में कल बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 499 एवं 500 के अंतर्गत मानहानि का मुकदमा दायर किया है और कोर्ट से आग्रह किया है कि मंत्री रामानंद यादव के विरुद्ध गिरफ्तारी का वारंट निर्गत कर उन्हें न्यायालय में उपस्थित कराकर ट्रायल प्रारंभ किया जाए और सजा दी जाए।

सुशील मोदी ने अपनी शिकायत में कहा है कि रामानंद यादव ने मंत्री बनने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि सुशील मोदी ने पटना के लोदीपुर में उपमुख्यमंत्री रहते अपनी ताकत का बेजा इस्तेमाल कर क्रिश्चियन सोसाइटी की जमीन पर कोर्ट से हारने के बाद भी मॉल का निर्माण कराया। रामानंद यादव ने सब्जीबाग की क्रिश्चियन सोसाइटी की जमीन पर भी जबरदस्ती कब्जा कर खेतान मार्केट बनाने का आरोप लगाया था।

सुशील मोदी ने शिकाय में बताया है कि रामानंद यादव का यह बयान सभी प्रमुख समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल और सोशल मीडिया पर प्रमुखता से प्रचारित हुआ। कानूनी नोटिस के बावजूद आज तक ना तो अपने आरोपों के समर्थन में रामानंद यादव ने कोई प्रमाण प्रस्तुत किया और ना ही सार्वजनिक क्षमा याचना की है। रामानंद यादव द्वारा जनता की निगाह में मेरी छवि खराब करने के उद्देश्य से यह आरोप लगाया गया है, जो पूरी तरह से भ्रामक और बेबुनियाद है।

सुशील मोदी ने कहा कि राजद के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और चितरंजन गगन ने भी इसी प्रकार का आरोप लगाया था, जिसके विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था। पिछले दिनों न्यायालय ने इसका संज्ञान लेते हुए दोनों को सम्मन किया है।

Find Us on Facebook

Trending News