बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर बिफरे सुशील मोदी, कहा - कुशवाहा समाज को टारगेट कर रहे हैं नीतीश कुमार

बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर बिफरे सुशील मोदी, कहा - कुशवाहा समाज को टारगेट कर रहे हैं नीतीश कुमार

PATNA : रामनवमी के दौरान सासाराम में हिंसक घटनाओं को लेकर आज पुलिस ने बीजेपी से पांच बार के विधायक रह चुके जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर जहां सीएमी नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे इस बात की आशंका थी, वह सही साबित होती नजर आ रही है कि हिंसा एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है। वहीं नीतीश कुमार के इन बयान को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश है। ताकि बीजेपी को बदनाम किया जा सके।

सुशील मोदी ने कहा नीतीश कुमार 20 दिन पहले ही यह कह चुके हैं कि इस घटना के पीछे बीजेपी के लोगों का हाथ है। अब उसको सिद्ध करना है तो निर्दोष लोगों को पकड़ा गया है। अब प्रचार करेंगे कि बीजेपी का एक एमएलए पकड़ा गया, जबकि एफआईआर में उनका नाम नहीं है। फिर एक महीने बाद उन्हें पकड़ा गया तो बताता है कि बीजेपी के लोगों को फंसाया जा रहा है। संभव है कि सासाराम की तरह बिहार शरीफ में भी इसी तरह बीजेपी के लोगों की गिरफ्तारी की जाए। यह राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर कार्रवाई की जा रही है।

कुशवाहा समाज पर निशाना साध रहे

सुशील मोदी ने इस दौरान जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को लेकर नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह कुशवाहा समाज को टारगेट करने का काम कर रहे हैं। जवाहर प्रसाद कुशवाहा समाज के बड़े नेताओं में गिने जाते हैं। सम्राट अशोक की जयंती की तैयारी की जा रही थी, उन्हें रोकने के लिए यह कार्रवाई की गई, ताकि कुशवाहा समाज को कमजोर कर सकें। 

हालांकि सुशील मोदी ने नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा साफ था कि पहले उपेंद्र कुशवाहा और जवाहर प्रसाद को उन्होंने निशाने पर लिया है।

तेज प्रताप को बताया बच्चा

सुशील मोदी ने इस दौरान पटना में होनेवाले बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम को लेकर तेज प्रताप के बयान को दरकिनार करते हुए कहा कि उनकी बातों का कोई महत्व नहीं है, वह बच्चे हैं। आश्चर्य मुझे जगदाबाबू के बयान पर हुआ कि उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा को जेल भेजना चाहिए। मुझे वह बताएं कि क्या प्रवचन करने पर जेल में डालेंगे। यही जगदा बाबू हैं जिन्होंने कहा था कि राम मंदिर नफरत की जमीन पर बन रहा है। इस तरह के बयान उन्हें देने से बचना चाहिए

Suggested News