सुशील मोदी ने पर्रिकर को दी श्रद्धांजलि, बताया राजनीति में सेवा,सादगी और समर्पण के प्रतीक

सुशील मोदी ने पर्रिकर को दी श्रद्धांजलि, बताया राजनीति में सेवा,सादगी और समर्पण के प्रतीक

PATNA:बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने गोवा के पणजी जाकर दिवंगत मुख्यमंत्री व देश के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर को अपना श्रद्धासुमन अर्पित की। सुशील मोदी ने कहा कि पर्रिकर राजनीति  में सेवा, सादगी और समर्पण के प्रतीक थे। उनके कुशल नेतृत्व में भारतीय सेना को आतंकवाद के विरुद्ध सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने का जो गौरव प्राप्त हुआ, उसे देश सदैव याद रखेगा। सुशील मोदी ने उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना देते हुए ईश्वर से  दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने कि कामना की।

विपक्षी दलों पर हमला
 
 एक अन्य ट्वीट में सुशीलमोदी नेकहा कि सत्ता जाने से जिन वंशवादी दलों को घोटाले करने और बेनामी संपत्ति बनाने के मौके नहीं मिल रहे हैं, वे सब मिल कर किसानों के खाते में सम्मान योजना की राशि डालने वाले, 6 करोड़ से ज्यादा गरीबों को मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन देने वाले और पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाले मजबूत प्रधानमंत्री मोदी को हटा कर देश का विकास बेपटरी करना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि ऐसी नीयत रखने वाले कभी सफल नहीं होंगे। 

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार इस बार सभी 40 सीटेंएनडीए की झोली में डाल कर आतंकवाद और गरीबी से लड़ने वाले प्रधानमंत्री को पहले से ज्यादा शक्तिशाली बनाने वाला है।

Find Us on Facebook

Trending News