सुशील मोदी का महागठबंधन पर निशाना, कहा - जो लोग उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैं, वे देश क्या चलायेंगे ?

सुशील मोदी का महागठबंधन पर निशाना, कहा - जो लोग उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैं, वे देश क्या चलायेंगे ?

पटना- बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक बार फिर से महागठबंधन पर निशाना साधा है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ट्वीट कर महागठबंधन के सीट शेयरिंग पर खुला हमला करते हुए कहा कि जो लोग उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैं, वे देश क्या चलायेंगे ?

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ट्वीट कर कहा कि महामिलावटी गठबंधन बिहार में जबर्दस्त आंतरिक खींचतान के चलते 8 सीटों पर उम्मीदवार तय नहीं कर सका है और जिन 32 सीटों पर प्रत्याशी तय हुएउनमें से कई जगह उन्हें बदलने के लिए हंगामे हो रहे हैं। जो लोग उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैंवे देश क्या चलायेंगे?”

आपको बता दें कि शुक्रवार को महागठबंधन ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. मगर 8 सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा करना बाकी है. इसके बाद लालू परिवार के भीतर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव में सीटों को लेकर जंग छिड़ गई है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अब खुलकर पार्टी से बगावत कर दी है. तेजप्रताप ने जहानाबाद सीट से चंद्रप्रकाश को मैदान में उतार दिया है. जहानाबाद से आए आरजेडी कार्यकर्ताओं को तेजप्रताप ने चंद्रप्रकाश के नॉमिनेशन की तैयारी करने को कहा है. चंद्रप्रकाश 24 अप्रैल को जहानाबाद सीट से नामांकन करेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि वे खुद नामांकन में मौजूद रहेंगे. तेजप्रताप यादव ने कहा कि सुरेंद्र यादव पिछला लोकसभा चुनाव हार चुके हैं. इसलिए इस बार चंद्रप्रकाश जहानाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News