बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी के सरकारी आवास पर RSS- BJP नेताओं की हुई हाईलेवल बैठक, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मीटिंग,संघ के बड़े नेता हुए शामिल

सुशील मोदी के सरकारी आवास पर RSS- BJP नेताओं की हुई हाईलेवल बैठक, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मीटिंग,संघ के बड़े नेता हुए शामिल

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के सरकारी आवास पर आज आरएसएस और बी जे पी के नेताओं की बड़ी बैठक हुई .बैठक की अध्यक्षता आर एस एस के सह संपर्क प्रमुख रामलाल ने की ।

मीटिंग में कई केंद्रीय मंत्रियों के अलावे आर एस एस और बी जे पी से जुड़े कई बड़े नेता शामिल हुए. बैठक में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, समेत कई बड़े नेता शामिल हुए .

आरएसएस के सह संपर्क प्रमुख रामलाल ने बीजेपी नेताओं और आर एस एस के बिहार से जुड़े कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कई टिप्स दिए .बीजेपी के वरिष्सठ नेताओं  और आर एस एस संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं को अभी से क्षेत्र में लग जाने का आह्वान किया गया।

बैठक में बिहार की ताजा राजनीतिक हालात और बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों में आई तल्खी पर भी खास तौर पर चर्चा की गई।जानकार बताते हैं आरएसएस के सह संपर्क प्रमुख रामलाल ने पार्टी के नेताओं को आगे पूरी तरह से तैयार रहने को कहा है।

Suggested News