सुशील मोदी के वीआईपी ट्रीटमेंट से लोग खफा, कहा- हम लाइन में आधे घंटे से खड़े हैं, लेकिन वो आए और वोट डालकर चले गए

सुशील मोदी के वीआईपी ट्रीटमेंट से लोग खफा, कहा- हम लाइन में आधे घंटे से खड़े हैं, लेकिन वो आए और वोट डालकर चले गए

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। मंगलवार को पटना में सुबह-सुबह राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मतदान करने पहुंचे, उन्होंने तुरंत वोट भी दिया, लेकिन वहां मौजूद अन्य लोग उन्हें मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से खफा दिखे। लोगों का कहना था कि हम लाइन में आधे घंटे से खड़े हैं, लेकिन वो आए और अपना वोट डालकर चले गए। उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने से लोग नाराज देखने को मिल रहे थे। 

दरअसल, पटना के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में सुशील कुमार मोदी ने अपना वोट डाला। यहां सात बजे से वोटिंग शुरू हुई, लेकिन लोग सुबह करीब 6.30 बजे से ही लाइन में लगे थे, लेकिन जब सुशील मोदी आए तो वो सीधा वोट डालने चले गए।

इस दौरान लाइन में खड़े एक डॉक्टर ने कहा कि हम लोग काफी वक्त से लाइन में लगे हैं, लेकिन अब क्या कीजिएगा...यही वीआईपी सिन्ड्रोम है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। 

हालांकि, जब सुशील मोदी से इस वीआईपी ट्रीटमेंट पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया|

चिराग पासवान ने लाइन में लगकर किया मतदान 

एक ओर जहां पटना में आम लोगों ने सुशील मोदी को मिले वीआईपी ट्रीटमेंट की शिकायत की तो वहीं, राघोपुर में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने भी अपना मतदान किया। इस दौरान चिराग काफी देर तक लाइन में लगे रहे और आम लोगों से चर्चा की। जिसके बाद उन्होंने अपना वोट डाला। चिराग ने वोट डालने के बाद कहा कि तीनों चरण की वोटिंग अहम है, आम लोगों में काफी उत्साह है और हमारे प्रत्याशी भी काफी उत्साहित हैं।


Find Us on Facebook

Trending News