बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Political News : सुशील मोदी की सलाह- CM नितीश की राह पर चलकर घर वापसी करें उद्धव ठाकरे, भ्रष्टाचार पर बैठी महा अघाड़ी सरकार

Bihar Political News : सुशील मोदी की सलाह- CM नितीश की राह पर चलकर घर वापसी करें उद्धव ठाकरे, भ्रष्टाचार पर बैठी महा अघाड़ी सरकार

पटना: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उद्धव ठाकरे को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राह चलने की सलाह दी है. बीजेपी सांसद का कहना है कि शरद पवार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तरह व्यवहार कर रहें है राजद सुप्रीमो जिस तरह दागी मंत्री को बचाने का काम कर रहे है उस तरह से  शरद पवार भी कर रहे हैं. सुशील मोदी ने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में एक बेमेल गठबंधन की सरकार चला रहे हैं जो ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी.

आप को बता दें मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मिलने के बाद से उठे सियासी तूफान की वजह से महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार पर छाए संकट के बादल और गहरे होते जा रहे हैं. इतना ही नहीं शिवसेना के नेतृत्व में चलने वाली महाराष्ट्र की सरकार के ऊपर खतरा और भी बढ़ गया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के ऊपर ACP सचिन वझे को मुंबई से हर महीने 100 करोड़ रुपए वसूली का निर्देश देने के आरोप के बाद महाराष्ट्र सरकार स्थिरता को लेकर ही सवाल उठने लगे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार की महा गठबंधन सरकार में दागी मंत्री के इस्तीफे की मांग को ठुकरा कर जो हठधर्मी आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिखाई थी वहीं रुख आज महाराष्ट्र में एनसीपी प्रमुख शरद पवार दिखा रहे हैं. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे को यदि बाला साहब ठाकरे की प्रतिष्ठा का थोड़ा सा भी ख्याल है और वह शिवसेना को पूरी तरह से कांग्रेसीकरण होने से बचाना चाहते हैं तो उद्धव ठाकरे को नीतीश कुमार की तरह इस्तीफा दे देना चाहिए और बीजेपी में सामिल हो जाना चाहिए.आप को बता दें 2017 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी की थी घर वापसी की थी.


Suggested News