सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब में कुछ ऐसा कहा

सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब में कुछ ऐसा कहा

पटना... नीतीश कुमार सातवीं बार सीएम पद की शपथ ले चुके हैं, मंगलवार से बिहार में एनडीए सरकार काम करना शुरू कर देगी। सरकार में इस बार कई नई चेहरे शामिल हैं, लेकिन 13 साल से डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी को अब तक कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है। हालाकि साेमवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा नेताओं के साथ देर रात तक मंथन करते रहे। वहीं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आने वाले दिनों में सुशील मोदी जी को नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

इस बीच सोमवार को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश मंत्रिमंडल का चेहरा पूरी तरह बदल गया। इस बार एक नहीं बल्कि दो डिप्टी सीएम काम करेंगे। वहीं सुशील मोदी को कैबिनेट में जहग ना मिलने पर नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील कुमार मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने का फैसला बीजेपी का है। यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए। शपथ लेने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा जनता के फैसले के आधार पर, एनडीए ने एक बार फिर राज्य में सरकार बनाई है। हम साथ काम करेंगे और लोगों की सेवा करेंगे। 

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशील मोदी जी बिल्कुल परेशान नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम बहुत खुश हैं, बिहार में बहुत अच्छी जीत एनडीए को मिली है। आज एक मजबूत सरकार ने जन्म लिया है, अगले 5 साल ये सरकार चलेगी और बिहार को आगे लेकर जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News