बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जामिया में हिंसा भड़काने के आरोप में RJD नेता की गिरफ्तारी पर सुशील मोदी का अटैक, कहा- RJD की दिल्ली इकाई का प्रमुख मीरान हैदर अरेस्ट

जामिया में हिंसा भड़काने के आरोप में RJD नेता की गिरफ्तारी पर सुशील मोदी का अटैक, कहा- RJD की दिल्ली इकाई का प्रमुख मीरान हैदर अरेस्ट

PATNA : जामिया हिंसा से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस ने RJD के छात्र नेता को अरेस्ट किया है. राजद के छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद आज बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बकायदा ट्वीक कर इसकी जानकारी की है.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि RJD की दिल्ली इकाई के प्रमुख मीरान हैदर जो जमिया मिलिया के पीएचडी के छात्र को दिल्ली में दंगा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सुशील मोदी ने यह ट्वीट करके राजद पर हमला किया है.

आपको बता दें कि कल यानि गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने  एक छात्र नेता को गिरफ्तार किया था .छात्र नेता का नाम मीरान हैदर है. हैदर को राजद पार्टी का सदस्य बताया जा रहा है.जानकारी के मुताबिक मीरान हैदर  जामिया के छात्र हैंऔर RJD पार्टी से भी जुड़े हुआ है. 

हैदर को राजद दिल्ली प्रदेश का युवा अध्यक्ष बताया गया है.दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार रात उसे गिरफ्तार किया.  हालांकि हैदर की गिरफ्तारी को आरजेडी गलत बता रही है. प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव का कहना है कि हैदर को तेजस्वी यादव के कहने पर दिल्ली में फंसे बिहार के लोगों की मदद करने में लगे हुए थे. उन्होंने दिल्ली पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगाया.


जामिया में पिछले साल दिसंबर में हिंसा हुई थी। वहां प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच कई घंटों तक झड़प चली थी। पुलिस पर पथराव भी हुआ था, भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे थे।

Suggested News