सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो की वैल्यू को बताया जीरो,कहा- लालू जेल में रहें या बाहर,उनकी चुनावी ब्रांड वैल्यू '0' है

सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो की वैल्यू को बताया जीरो,कहा- लालू जेल में रहें या बाहर,उनकी चुनावी ब्रांड वैल्यू '0' है

PATNA: राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चाइबासा कोषागार मामले में झारखंड हाईकोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिल गई।हालांकि, अभी वे जेल से बाहर नहीं आ पायेंगे .अभी दुमका कोषागार के एक और मामले में उनकी जमानत होनी बाकी है। उसके बाद ही वे जेल से बाहर आ सकेंगे। 

इधर राजद सुप्रीमो को एक केस में जमानत मिलने पर सुशील मोदी ने कहा है कि लालू जेल में रहें या बाहर,उनकी चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो है। मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि भ्रष्टाचार के गंभीर मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को उनकी पार्टी ऐसे प्रचारित करती है, जैसे वे स्वाधीनता संग्राम में जेल गए हों।  वे यह भी भ्रम फैलाते हैं कि यदि लालू प्रसाद चुनाव के समय जेल से बाहर होते, तो ईवीएम से जिन्न निकलता और पार्टी अच्छा प्रदर्शन करती।वे भूल गए कि 2010 के विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद जेल से बाहर थे और उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी। 

2014 के लोकसभा चुनाव में राजद को 40 में से केवल 4 सीट मिली थी। वे अपनी पुत्री को नहीं जिता पाये थे।उन्होंने कहा है कि लालू को जमानत मिली है वे  बाइज्जत बरी नहीं हुए कि राजद जश्न मनाये ।

मोदी ने अफने ट्वीट में कहा है कि एक हजार करोड़ के चारा घोटाले के चार मामले में दोषी लालू प्रसाद ने सिर्फ चाईबासा कोषागार से 33.67 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में सजा की आधी अवधि जेल में बितायी है, इसलिए उन्हें केवल इसी मामले में जमानत मिली। उन्होंने अन्य मामलों में सजा की आधी अवधि भी नहीं काटी, इसलिए वे बाहर नहीं आ सकेंगे।उन्हें जमानत मिलने पर राजद ऐसे जश्न मना रहा है, जैसे वे बाइज्जत बरी कर दिये गए हों। राजद न्यायपालिका का सम्मान तभी करता है, जब फैसला उसके पक्ष में होता है। 

Find Us on Facebook

Trending News