बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी का राजद पर बड़ा अटैक,कहा- जब यह पहले से तय है कि लालू ही अध्यक्ष बनेंगे तो फिर चुनाव का नाटक क्यों..

सुशील मोदी का राजद पर बड़ा अटैक,कहा- जब यह पहले से तय है कि लालू ही अध्यक्ष बनेंगे तो फिर चुनाव का नाटक क्यों..

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से राजद पर बड़ा अटैक किया है।मोदी ने कहा है कि राजद में जब तय है कि लालू प्रसाद चाहे कितने ही बीमार हों, कितने ही आर्थिक घोटाले और भ्रष्टाचार के मामले में वे आरोपी अथवा सजायाफ्ता हो जाएं, पार्टी के सुप्रीमो वही चुने जाएंगे। ऐसे में संगठनात्मक चुनाव का नाटक बार-बार क्यों किया जाता है।

मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद जेल से सरकार चलाने का ‘कीर्तिमान’ कायम कर बिहार को शर्मिंदा कर चुके हैं। जेल से ही हाल के संसदीय चुनाव में टिकट बंट गए। आगे भी ऐसे ही चलेगा। राजद ने संविधान और आंतरिक लोकतंत्र का सम्मान किया होता तो विधानसभा से 25 दिन गायब रहने वाला व्यक्ति नेता विरोधी दल जैसे महत्वपूर्ण पद पर न होता।

वहीं मोदी ने दूसरे ट्वीट में कहा कि फौरी तीन तलाक पर रोक लगाने के सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 16 वीं लोकसभा में भी बिल पास कराया था। जब तथाकथित सेक्यूलर दलों ने राज्यसभा में इसे पारित नहीं होने दिया, तब अध्यादेश के जरिये तलाकशुदा मुसलिम औरतों को न्याय दिलाने की कोशिश की गई।

 केंद्र सरकार इस मुद्दे को नारी की गरिमा, न्याय और सशक्तीकरण के नजरिये से देखती है। मुस्लिम बहनों को न्याय दिलाने का वादा हर हाल में पूरा करेगी।


Suggested News