बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्रीबाबू के बाद नीतीश कुमार हीं ऐसे CM हुए जिनके शासन काल में बिहार में विकास हुआ,RJD विधायकों ने सुशील मोदी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

 श्रीबाबू के बाद नीतीश कुमार हीं ऐसे CM हुए जिनके शासन काल में बिहार में विकास हुआ,RJD विधायकों ने सुशील मोदी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

PATNA: बिहार विधानसभा में बजट पर चर्चा के बाद सरकार की तरफ से जवाब दे रहे डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पक्ष में जमकर कसीदे पढ़े।विधानसभा में बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि डॉ श्रीकृष्ण सिंह की मृत्यु के बाद नीतीश कुमार ही ऐसे मुख्यमंत्री हुए हैं जिनके शासनकाल में बिहार में विकास हुआ है .

मोदी ने कहा कि सिर्फ कर्पूरी ठाकुर के शासनकाल को छोड़ दिया जाए तो बाकी के किसी मुख्यमंत्री के शासनकाल में बिहार में विकास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि श्री बाबू की मौत के बाद 30 साल में 23 मुख्यमंत्री हुए,कांग्रेस ने किसी भी मुख्यमंत्री को अधिक समय तक कुर्सी पर नहीं रहने देती थी. किसी ने बिहार के विकास पर ध्यान नहीं दिया अगर यह सभी लोग बिहार में विकास पर काम करते तो आज यह राज्य अगली कतार में होता।

सुशील मोदी ने कहा कि सवाल पंद्रह साल बनाम पंद्रह साल का नहीं है।बल्कि पंद्रह साल बनाम तीस साल का है।क्यों कि नीतीश कुमार के शासन काल से पिछले तीस सालों में बिहार में विकास के काम नहीं हुए।सुशील मोदी ने आंकड़ों के माध्यम से साबित करने की कोशिश की कि एनडीए के शासनकाल में बिहार तरक्की कर रहा है।सुशील मोदी ने राजद सदस्यों से पूचा कि आपने भी बिहार में पंद्रह सालों राज किया क्या आपके शासन काल में बिहार को कोई पुरस्कार मिला था क्या?

बिहार विधानसभा में सुसील मोदी जवाब दे रहे थे और राजद के समदस्य हंगामा कर रहे थे।राजद के विधायक लगातार विरोध जता रहे थे ।

Suggested News