बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में NRC लागू करने की कोई जरूरत बिहार सरकार महसूस नहीं करती,काल्पनिक भय दिखाने वालों का चेहरा हुआ बेनकाब-मोदी

बिहार में NRC लागू करने की कोई जरूरत बिहार सरकार महसूस नहीं करती,काल्पनिक भय दिखाने वालों का चेहरा हुआ बेनकाब-मोदी

PATNA:  बिहार विधान सभा द्वारा पारित संशोधन पर भले ही एनडीए और महागठबंधन के नेताओं के तरफ से बयान सामने आ रहे हो लेकिन बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इसको लेकर फिर से नीतीश कुमार की तारीफ़ करते हुए कहा है कि बिहार में पुराने प्रारूप पर जनगणना कराने और एनआरसी लागू करने की कोई जरूरत महसूस न करने का राज्य सरकार का रुख हमेशा साफ रहा, विधानसभा में सर्वसम्मति से  प्रस्ताव पारित होने के बाद एनडीए सरकार की मंशा पर सवाल उठा कर एक समुदाय विशेष को नागरिकता छिन जाने का काल्पनिक भय दिखाने वाले चेहरे बेनकाब हो गए हैं. सुशील मोदी ने कहा कि इस मुद्दे पर तीन बार बिहार बंद करा कर करोड़ों लोगों  को मुसीबत में डालने वाले दलों को जनता से माफी मांगनी चाहिए.

सुशील मोदी ने आगे कहा है कि भारतीय वायुसेना ने पिछले चार दशकों में पहली बार आज ही के दिन पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में एयर स्ट्राइक कर 300 से ज्यादा आतंकियों को   मार गिराया था. इस पराक्रम की वर्षगांठ पर बिहार की जनता की ओर से  वायुसेना का कोटि-कोटि अभिनंदन . 

जो लोग एयर स्ट्राइक के समय सबूत मांगते रहे, जम्मू-कश्मीर में तैनात सेना का अपमान करते रहे और आतंकियों-दंगाइयों की करतूत पर चुप्पी साधते रहे वे आज किस मुँह से पूछ रहे हैं कि दिल्ली में सेना क्यों नहीं बुलायी गई? इन लोगों ने ट्रम्प की यात्रा के समय माहौल बिगाड़ कर दुनिया में भारत की छवि खराब करने की सुनियोजित साजिश की आलोचना क्यों नहीं की? 

 महात्मा गांधी जैसे राष्ट्रनायकों की भावना के अनुरूप लागू नागरिकता कानून को जो लोग साम्प्रदायिक रंग देने के लिए शाहीन बाग में धरना दे रहे हैं और जिन लोगों ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की दिल्ली यात्रा के समय राजधानी में दंगे कराये, उन उन्मादियों की निंदा में एक शब्द भी न बोलने वाले कांग्रेस, राजद के लोग केवल पुलिस को क्यों कोस रहे हैं?  यह संयोग नहीं कि सोनिया गांधी, केजरीवाल और ओवैसी एक सुर बोल रहे हैं.


Suggested News