बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल, कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए क्यों नहीं किया प्रचार ?

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल, कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए क्यों नहीं किया प्रचार ?

PATNA:डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है कि कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार क्यों नहीं किया? समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में  शहर के अनेक हिस्सों में लोजपा सांसद चिराग पासवान व जदयू सांसद रामनाथ ठाकुर के साथ करीब तीन घंटे तक रोड शो करने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष बताएं कि वे आजतक समस्तीपुर और किशनगंज में चुनाव प्रचार करने क्यों नहीं गए? कथित महागठबंधन के खंड-खंड होने का प्रमाण है कि कांग्रेस की सीट पर राजद, तो राजद प्रत्याशियों के क्षेत्र में कांग्रेस का कोई बड़ा नेता, हम के जीतन राम मांझी व वीआईपी के नेता प्रचार करने नहीं गए। 

मोदी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्पष्ट कर देने के बाद अब बिहार में अटूट एनडीए को लेकर न कोई सवाल है और न ही किसी तरह की गलतफहमी की गुंजाईश है। भाजपा-जदयू और लोजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता उपचुनाव में विधानसभा की सभी पांच व लोकसभा की एक सीट समस्तीपुर में पूरी तरह से एकजुट साझा चुनाव प्रचार अभियान चला कर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार जी-जान से लगे रहे हैं। 

जिस तरह से लोकसभा चुनाव-2019 में बिहार की जनता ने सभी क्षेत्रों में जाति,धर्म से ऊपर उठ कर एनडीए के पक्ष में एकजुट होकर वोट किया और भारी सफलता दिलाई उसी तरह से वर्तमान उपचुनाव व आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनका समर्थन मिलेगा। हताश, निराश और बिखरे हुए महागठबंधन के दलों व नेताओं पर बिहार की जनता कभी भरोसा नहीं करेगी।

Suggested News