बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आखिर सुशील मोदी ने क्यों कहा कि कुछ लोगों का मास्टर प्लान हुआ फेल....

आखिर सुशील मोदी ने क्यों कहा कि कुछ लोगों का मास्टर प्लान हुआ फेल....

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान से चार दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फिर यह निश्चय दोहराया कि अगले साल 2020 का विधानसभा चुनाव भी एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि इस वक्तव्य से उन लोगों का मास्टर प्लान फेल हो गया, जो भाजपा-जदयू गठबंधन में फूट डालकर सत्ता पाने की फिराक में लगे थे। उपचुनाव के दौरान भाजपा, जदयू और लोजपा ने साझा प्रचार अभियान चलाकर जनता के बीच अच्छी तरह साबित किया कि यह गठबंधन अटूट है। 

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में उपचुनाव उस समय हो रहा है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन में धारा 370 को समाप्त करने जैसे कई बड़े फैसले हुए और बिहार सरकार के हरियाली मिशन से लेकर आपदा प्रबंधन तक के काम लोगों के सामने आये।  

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ वे लोग हैं, जो कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने की नापाक कोशिश में पाकिस्तान का साथ देने वाले बयान दे रहे हैं।जो लोग कोसी की बाढ़, चमकी बुखार और जल जमाव के समय जनता के नेटवर्क एरिया से बाहर दिल्ली में अज्ञातवास कर रहे थे, वे अब किस मुंह से वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं?

Suggested News