बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोन लेने वालों के लिए अच्छी खबर, देश के 400 जिलों में बैंको द्वारा लगाया जाएगा ‘ग्राहक मेला शिविर’

लोन लेने वालों के लिए अच्छी खबर, देश के 400 जिलों में बैंको द्वारा लगाया जाएगा ‘ग्राहक मेला शिविर’

PATNA: बैंकों से लोन लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। आगामी त्यौहार के मौसम में बैंक देश के 400 जिलों में ग्राहक मेला शिविर लगाने जा रहा है। जहां लोगों को खूदरा, कृषि, वाहन, घर, लघू एवं कुटीर उद्योग, शिक्षा, व्यक्गित उपभोक्ता ऋण संबंधी जानकारी एवं ऋण उपलब्ध कराया जाएगा। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस में ये जानकारी दी है।

पटना के बीजेपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बैंकों द्वारा देश के 400 जिलों में ‘ग्राहक मेला शिविर’ दो चरणों में आगामी त्यौहार के मौसम में लगाया जाएगा। जहाँ लोगों को खूदरा, कृषि, वाहन, घर, लघू एवं कुटीर उद्योग, शिक्षा, व्यक्गित उपभोक्ता ऋण संबंधी जानकारी एवं ऋण उपलब्ध कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें - सुशील मोदी ने किया क्लियर, बिहार में बड़े उद्योग लगने की संभावना कम, एग्रो बेस्ड इंडस्ट्री ही लगेगी

उन्होंने बताया कि पहले चरण में 3 से 7 अक्टूबर के दौरान 250 जिलों तथा दूसरा चरण में 150 जिलों में 19 से 21 अक्टूबर के बीच शिविर लगाया जाएगा।

सुशील मोदी ने कहा कि पहले चरण में बिहार के मुजफ्फरपुर, मधेपुरा, शेखपुरा, दरभंगा, कटिहार, गया, नवादा, पटना, पूर्णिया, सुपौल, बेगूसराय, समस्तीपुर जिला में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - नौकरी की तलाश में जुटे युवक-युवतियों के लिए खुशखबरी, बिहार सरकार इस विभाग में नए पदों के लिए निकली बंपर वेकैंसी

Suggested News