बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM मोदी की हिटलर से तुलना, सुशील मोदी ने कांग्रेस को याद दिलाया इंदिरा का कार्यकाल

PM मोदी की हिटलर से तुलना, सुशील मोदी ने कांग्रेस को याद दिलाया इंदिरा का कार्यकाल

PATNA : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता  के पीएम मोदी पर दिए हिटलर वाले बयान पर निशाना साधा और उन्हें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के कार्यकाल की याद दिलाई है। उन्होंने कहा कि पीएम की तुलना हिटलर से करना हैरान करने वाला है।

सुशील मोदी ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर बताने वाले राहुल गांधी बतायें कि देश पर 19 महीनों का आपातकाल थोपकर लोकतंत्र की गर्दन मरोड़ वाली इंदिरा गांधी के बारे में उनकी क्या राय है? उन्होंने कहा कि वंशवाद के चलते पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोग किस मुंह से पीएम पर टिप्पणी कर रहे हैं?

राममंदिर को लेकर भी निशाना

सुशील मोदी ने राममंदिर को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि नब्बे के दशक में कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा था कि यदि अयोध्या में मंदिर होने के पुरातात्विक प्रमाण मिले  तो सरकार मंदिर निर्माण में सहयोग करेगी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि अब जब इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्देश पर हुई खोदाई से जन्मभूमि स्थल पर मंदिर होने के पुरावशेष मिल चुके हैं, तब कांग्रेस को अपनी तत्कालीन सरकार के रुख से पीछे हटने के बजाय मंदिर निर्माण की बाधाएं दूर करने में एनडीए सरकार का समर्थन करने की पेशकश करनी चाहिए। पार्टी इस माहौल को बहुसंख्यक विरोधी छवि से बाहर निकलने का अवसर क्यों नहीं बनाना चाहती? 

Suggested News