बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी बोले- पीएम मोदी को ‘नीच’ कहने वाली कांग्रेस शब्दकोश से चुन-चुन कर दे रही गालियां

सुशील मोदी बोले- पीएम मोदी को ‘नीच’ कहने वाली कांग्रेस शब्दकोश से चुन-चुन कर दे रही गालियां

PATNA : बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘नीच’ कह कर गाली देने पर राहुल गांधी ने दिखावे के लिए उन्हें 2 साल के लिए पार्टी से निलम्बित किया था। श्री अय्यर ने एक पत्रिका में लिखा है कि ‘वे (नरेन्द्र मोदी) जिस लायक थे, वैसा शब्दों का मैंने प्रयोग किया था।’ 2019 के लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बाद हार तय देख कर बौखलाई कांग्रेस शब्दकोश से चुन-चुन कर नरेन्द्र मोदी को गालियां दे रही हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नरेन्द्र मोदी के लिए ‘गंदी नाली का कीड़ा, भष्मासुर, बदतमीज, नालायक, झूठ का सौदागर, रावण, सांप-बिच्छु, गद्दाफी, हिटलर, मुसोलनी, जवानों के खून का दलाल, पागल कुत्ता, बंदर आदि गालियां देने के साथ ही उन्हें ‘बोटी-बोटी कर दूंगा’ की धमकी भी दे चुकी है। नेहरू-गांधी परिवार की सत्ता के एकाधिकार को चुनौती देने वाले गरीब परिवार में जन्मे नरेन्द्र मोदी के लिए कांग्रेस जितनी भी गंदी गालियां हो सकती हैं अब तक सब का प्रयोग कर चुकी है।

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी एक ओर तो प्यार की राजनीति करने का दिखावा करते नहीं थकते हैं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री को चोर कह कर नारा लगवाते और अपने सिपहसलारों से उन्हें चुन-चुन कर गालियां दिलवाते हैं। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मम्मी सोनिया गांधी के नरेन्द्र मोदी को ‘मौत का सौदागर’ और मणिशंकर अय्यर द्वारा ‘नीच’ कह कर गाली देने का अंजाम कांग्रेस गुजरात में भुगत चुकी है। सत्ता के लिए बौखलाई कांग्रेस की एक-एक गाली का जवाब देश की जनता अपने वोट की ताकत से देकर 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उसे धूल चटा देगी।

Suggested News