बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में अमित शाह और सीएम नीतीश की रैली रही शानदार, विरोधियों ने पटना तक महसूस किए जोरदार झटके: सुशील मोदी

दिल्ली में अमित शाह और सीएम नीतीश की रैली रही शानदार, विरोधियों ने पटना तक महसूस किए जोरदार झटके: सुशील मोदी

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने विरोधियों पर जोरदार हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि दिल्ली में अमित शाह और नीतीश कुमार की रैली इतनी शानदार रही कि उनके मंच साझा करने के जोरदार झटके विरोधियों ने पटना तक महसूस किये।

उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में मतदाताओं ने उस सरकार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है, जो वहां की लाइफलाइन साबित हुए बिहार-यूपी के लोगों को बोझ बताती है और बेहतर इलाज के लिए राजधानी आने से रोकना चाहती है, लेकिन टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रति नरमी बरतती है। 

 सुशील मोदी ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की अड़ंगेबाजी के चलते जेएनयू के छात्र नेता के खिलाफ देशद्रोह जैसे गंभीर मामले में भी आरोपपत्र दाखिल नहीं हो सका। यह चुनाव दिल्ली में बिहारियों को अपमानित करने वालों को रोकने वाला सिद्ध होगा। 

राजद पर बोला हमला

सुशील मोदी ने कहा कि राजद नेतृत्व को बताना चाहिए कि चारा और अलकतरा घोटाले किस सिद्धांत के तहत हुए? पार्टी ने लोहिया के गैरकांग्रेसवाद के विचार को कूड़ेदान मे क्यों डाल दिया? 

उन्होंने पूछा कि लालू परिवार के जो आधा दर्जन लोग आर्थिक अपराध के मामलों में अभि़युक्त हैं, वे किस नैतिकता का पालन करते रहे? डिक्शनरी से खोज कर अपने लिए अच्छे और दूसरों के लिए गालियां लिखने  वालों की कोई विश्वसनीयता नहीं होती। 


Suggested News