सुशील मोदी बोले- नये भारत ने दुनिया को कराया अपनी ताकत और तेवर का एहसास

सुशील मोदी बोले-  नये भारत ने दुनिया को कराया अपनी ताकत और तेवर का एहसास

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर वायुसेना द्वारा जवाबी कार्रवाई दिये जाने पर कहा कि पूरा देश पीएम मोदी और भारतीय वायु सेना के साथ खड़ा है और पूरा देश खुश है।

सुशील मोदी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में 44 जवानों की शहादत के मात्र 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने पीओके में घुसकर आतंकियों के तीन ठिकाने ध्वस्त कर 300 से ज्यादा आतंकियों का सफाया करने में जो पराक्रम दिखाया, उसके लिए वायुसेना बधाई के पात्र है। 

उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई से सवा करोड़ भारतीयों में गर्व, हर्ष और नये आत्मविश्वास का संचार हुआ। दुनिया को नये भारत की ताकत और तेवर का एहसास हो रहा है। 

सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की धरती पर बरौनी की सभा में कहा था कि जो आग आपके दिल में है, वही उनके दिल में है। उन्होंने सेना के तीनों अंगों को खुली छूट देने का साहसिक फैसला किया और शहादत को बेकार न जाने देने का संकल्प पूरा करने के लिए एक बार फिर ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक की कि पाकिस्तान और उसकी पनाह में छिपे आतंकियों का कलेजा हिल गया है। पूरा देश इस समय वायुसेना और प्रधानमंत्री के साथ है।

Find Us on Facebook

Trending News