बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू जेल से बाहर आये तो NDA की तीन चौथाई बहुमत से होगी वापसी, अक्टूबर तक जमानत मिलने की खबर पर सुशील मोदी की भविष्य़वाणी

लालू जेल से बाहर आये तो NDA की तीन चौथाई बहुमत से होगी वापसी, अक्टूबर तक जमानत मिलने की खबर पर सुशील मोदी की भविष्य़वाणी

PATNA : बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि लालू यादव जल्द ही जमानत पर बाहर आयेंगे।

इधर लालू के जमानत पर बाहर आने की बात पर बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बड़ा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि है लालू अगर जेल से बाहर आए तो बिहार में एनडीए गठबंधन तीन चौथाई बहुमत से जीत हासिल कर एकबार फिर विधान सभा पहुंचेगी। 

सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर इसे लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किय़ है

अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है....  लालू प्रसाद यदि 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले जमानत पर छूट जाते हैं, तो एनडीए के लिए तीन चौथाई बहुमत पाकर 2010 का चुनाव परिणाम दोहराना आसान होगा। 

उस समय लालू प्रसाद जेल से बाहर थे और उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी। नेता प्रतिपक्ष का पद पाने की भी हैसियत राजद की नहीं थी। 

लालू प्रसाद यदि जनता के बीच रहते हैं, तो उनके 15 साल के भयावह शासनकाल की याद दिलाने में हमें कोई मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

दूसरे में उन्होंने लिखा है.... 1990 से 2004 तक राजद शासन के उस दौर में जिस तरह से सड़कें जर्जर हुईं, शहर-गांव अंधेरे में डूबे थे, हत्या-अपहरण- नरसंहार की घटनाओं के कारण लोगों का जीना दूभर हुआ और लाखों लोगों को महज दो वक्त की रोटी के लिए पलायन करना पड़ा था, उसकी याद ताजा करने में लालू प्रसाद से बड़ा स्टार प्रचारक कौन हो सकता है? 

एनडीए ने गरीबों की सेवा और विकास के काम पर वोट मांगे, इसलिए जनता ने झोली भर कर आशीर्वाद दिया। लालू प्रसाद के जेल में रहने या उन्हें जमानत मिलने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। 

वही तीसरे ट्वीट में लिखा है.... लालू प्रसाद को 1000 करोड़ के चारा घोटाले के  चार मामलों में पारदर्शी और लंबी न्यायिक प्रक्रिया के बाद जेल की सजा दी गई। उनको जमानत देना या न देना अदालत का काम है। राजद अक्टूबर में उनके पक्ष में फैसला आने की बात किस आधार पर कह सकता है? 

पार्टी ऐसी बयानबाजी से एकतरफ न्यायपालिका पर राजनीतिक दबाव बनाना चाहती है तो दूसरी तरफ दल छोड़ने वालों की भगदड़ रोकना चाहती है। उनके ये दोनों मकसद पूरे नहीं होंगे।

Suggested News