लालू प्रसाद गर्त को ऊंचाई की मीनार बता कर खुश होते रहें... दिल बहलाने को गालिब ये ख्याल अच्छा है

 लालू प्रसाद गर्त को ऊंचाई की मीनार बता कर खुश होते रहें... दिल बहलाने को गालिब ये ख्याल अच्छा है

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सत्ता में आते ही जब गरीबों को धोखा देकर वे चारा और अलकतरा जैसे घोटालों से सम्पत्ति बनाने में लग गए, तब मुख्यमंत्री के पद से गिर कर जेल जाना पड़ा।

सुशील मोदी ने कहा कि जब होटल के बदले करोड़ों की जमीन लेने और फर्जी कंपनियों के जरिये बेनामी सम्पत्ति बनाने में लगे, तब परिवार के आधा दर्जन लोग चार्जशीटेड हो गए। वे खुद मुखिया का चुनाव लड़ने लायक भी नहीं रहे। पतन की पराकाष्ठा यह कि अगली पीढ़ी भी दागी हो गई। लालू प्रसाद गर्त को ऊंचाई की मीनार बता कर खुश होते रहें। दिल बहलाने को गालिब ये खयाल अच्छा है।

एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि सेना के पराक्रम पर सवाल उठाने और संदेह करने वाले वही लोग हैं, जो ममता बनर्जी के 40 हजार करोड़ के चिटफंड घोटाले पर कोई सवाल उठाये बिना कोलकाता में मंच साझा करने गए थे। 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 19 महीने बाद भी अपनी अकूत बेनामी सम्पत्ति पर जनता को बिंदुवार जवाब नहीं दिया, वे भी सेना से जवाब मांग रहे हैं। एयर स्ट्राइक -2 का सच जब सामने आएगा, तब आतंकवाद के हमदर्द अपने चेहरे दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News