बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी बोले- पांचवे चरण के बाद हार तय देख बौखला गया है विपक्ष

सुशील मोदी बोले- पांचवे चरण के बाद हार तय देख बौखला गया है विपक्ष

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि पांचवे चरण के मतदान के बाद हार तय देख विपक्ष बौखला गया है। अहंकार में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री को थप्पड़ मारने की धमकी दे रही हैं तो प्रियंका गांधी  उन्हें दुर्योधन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दंगाई बता रहे हैं।  बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी नरेन्द्र मोदी को जल्लाद बता रही है तो विपक्ष की ओर से वाराणसी से खड़ा किया गया उम्मीदवार तेज बहादुर सिंह कह रहे है कि कोई उन्हें 50 करोड़ दे तो वे प्रधानमंत्री को मार देंगे। 

उन्होंने कहा कि भोपाल से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपनी हार बचाने के लिए किसी कम्प्यूटर बाबा के सहयोग से एक हजार साधुओं को जुटा कर ‘हठ योग’ और हवन-पूजन करवा रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के बेहद करीबी सैम पित्रोदा बयान देते हैं कि कुछ आतंकियों के हमले की सजा पूरे पाकिस्तान को क्यों देना चाहिए। दूसरी ओर कुछ कांग्रेसी कांग्रेस के कार्यकाल में पाकिस्तान के खिलाफ छह सर्जिकल स्ट्राइक होने का झूठ गढ़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि पांचवे चरण के मतदान के साथ देश की 425 संसदीय सीटों पर चुनाव सम्पन्न हो चुका है। जनता के मूड को भांप कर विपक्ष हताशा और निराशा में प्रधानमंत्री को अनाप-शनाप बोल रहा है। विपक्ष जितना ही बौखला रहा है देश की जनता ‘ फिर एक बार, मोदी सरकार’ का नारा लगा रही है।

Suggested News