बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के बिहार बंद पर बोले सुशील मोदी, जंगलराज की याद दिलाने के लिए पेट्रोल और तेल पिलाई लाठी लेकर निकले थे

राजद के बिहार बंद पर बोले सुशील मोदी, जंगलराज की याद दिलाने के लिए पेट्रोल और तेल पिलाई लाठी लेकर निकले थे

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद के बिहार बंद पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि राजद को पहले से पता था कि उनके बिहार बंद को सिवा एक गुमराह समुदाय के कट्टरपंथियों के अलावा नागरिकता कानून को ठीक से समझने वाले एक भी आदमी का समर्थन नहीं मिलने वाला है, इसलिए वे पेट्रोल, माचिस और तेल पिलायी लाठी लेकर शांतिपूर्ण लोगों को अपने जंगलराज की याद दिलाने निकले थे। 

उन्होंने कहा कि राजद के प्रदर्शन में बच्चों का इस्तेमाल हुआ, कई जगह सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया गया और बड़ी संख्या में गरीबों-मजदूरों को दिहाड़ी गँवान पड़ी। गंभीर रूप से बीमार लोग अस्पताल नहीं पहुंच पाये। एम्बुलेंस तक को रोका गया। लालू यादव बतायें कि यह बंद क्या केवल पाकिस्तान-बांग्लादेश-अफगानिस्तान के मुसलमानों को भारत की नागरिकता दिलाने की जबरदस्ती के लिए था?

उन्होंने कहा कि इनका बिहार बंद लोकतांत्रिक विरोध प्रदर्शन नहीं, राजनीतिक गुडागर्दी था।लालू प्रसाद ने बिहार को चरवाहा विद्यालय, लाठी,  गरीबी और पलायन के सिवा दिया ही क्या है? जिनका ग्यान भैंस की पीठ पर चढ़ा रहा और जो कलम-कम्युटर के बजाय जो लाठी में तेल पिलाते रहे, उन्हें संविधान की समझ क्या होगी?

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जेएनयू के टुकड़े-टुकड़े गैंग और एक खास समुदाय को भड़काने में खुद को एक छात्र नेता से ज्यादा असरदार साबित करने के लिए वामदलों से अलग बंद का आयोजन किया था। 


Suggested News