सुशील मोदी बोले- बीमारी हो या बेनामी संपत्ति तेजस्वी यादव ने सच सामने रखने का नहीं किया साहस

सुशील मोदी बोले- बीमारी हो या बेनामी संपत्ति तेजस्वी यादव ने सच सामने रखने का नहीं किया साहस

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपनी बीमारी या फिर बेनामी संपत्ति के बारे में सच सामने रखने का साहस नहीं किया है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पद पर रहते हुए अपने बीमार होने और इलाज कराने की जानकारी देकर सार्वजनिक जीवन की मर्यादा का पालन किया, जबकि राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने 36 दिनों तक अपने बारे में रहस्यमय गोपनीयता बनाये रख कर अपनी पार्टी, विधान सभा क्षेत्र की जनता और विधान सभा के प्रति अनादर प्रकट किया। 

 उन्होंने सच न बता कर खुद मौका दिया और अब मीडिया पर मसालेदार कहानी बनाने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीमारी हो या बेनामी सम्पत्ति, तेजस्वी यादव ने सच को बिंदुवार सबके सामने रखने का साहस ही नहीं किया। 

सुशील मोदी ने अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी यादव के बचाव करने को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस परिवारवाद के चलते कांग्रेस खुद मिटती-सिमटती जा रही है, उस प्रवृत्ति से बचने की बजाय तेजस्वी यादव के प्रवक्ता बन कर सदन के पहले दिन उनकी गैरहाजिरी का बचाव भी करने लगे।

उन्होंने पूछा कि वे बतायें कि क्या सदन के पहले दिन की आधे घंटे की कार्यवाही में भाग लेने और दिवंगत विभूतियों को श्रद्धांजलि देने की परंपरा में नेता विरोधी दल का विश्वास नहीं है? लोकतंत्र में विरोधी दल के नेता का आचरण भी सवालों के दायरे में होता है।

Find Us on Facebook

Trending News