सुशील मोदी पर राजद का हमला, कहा- अफवाह मियां जी के भंडूलपन से बिहार और पार्टियां अवगत है

सुशील मोदी पर राजद का हमला, कहा- अफवाह मियां जी के भंडूलपन से बिहार और पार्टियां अवगत है

पटना... बिहार विधानसभा का चुनाव खत्म होने के बाद राज्य में नई सरकार तो बन गई, लेकिन इस बार सत्ता की कुर्सी को लेकर रार इस कदर है कि नई सरकार के गठन के बाद विपक्ष को अब भी ये उम्मीद है कि सरकार भंग हो जाएगी और उन्हें ये सरकार चलाने का मौका मिल जाएगा। पहले तो सरकार बनाने के लिए हाय तौबा मचा अब घमासान है विधानसभा में अध्यक्ष पद की कुर्सी का। इधर सरकार की टीम से बाहर बैठे सुशील मोदी ने अब एक नया खुलासा ये कर दिया है कि रांची से लालू प्रसाद एनडीए के विधायकों को फोन कर रहे हैं। सियासी गलियारों में बहस और तेज हो गई कि क्या ऐसा कुछ हुआ होगा। लेकिन अब सुशील मोदी के दावे पर राजद के प्रवक्ता और तेजस्वी के करीबी माने जाने वाले विधायक शक्ति सिंह यादव ने सुशील मोदी पर पलटवार किया है। 

आरजेडी का पलटवार
आरजेडी के प्रवक्‍ता और तेजस्‍वी यादव के करीबी माने जाने वाले शक्ति सिंह यादव ने सुशील कुमार मोदी पर पलटवार किया है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ' सुशील मोदी अपनी डूबती राजनीति आभा से आहत हैं. भाजपा भाव नहीं दे रही है, इसलिए लालू प्रसाद प्रसाद का नाम लेकर भाजपा में पैठ बनाना चाहते हैं, ताकि राजनीति की वैतरणी पार लग सके! अफवाह मियां के भंडूलपन से बिहार और पार्टियां अवगत हैं। 

इस बार बिहार विधानसभा के अध्यक्ष का चयन इस बार निर्विरोध नहीं होगा। इस बार बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए महागठबंधन ने भी अपना प्रत्याशी मैदान में उतार दिया है। एनडीए की ओर से विजय सिन्हा उम्मीदवार बनाए गए हैं। जबकि कांग्रेस, राजद और वाम दल वाले महागठबंधन की ओर से राजद के विधायक अवध बिहारी चौधरी स्पीकर के उम्मीदवार होंगे। 25 नवंबर को नए विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा।


 

Find Us on Facebook

Trending News