लालू-नीतीश पर सुशील मोदी का तंज, बोले- 'सोनिया ने बतायी इनकी औकात, मात्र 20 मिनट में निपटया'

लालू-नीतीश पर सुशील मोदी का तंज, बोले- 'सोनिया ने बतायी इनकी औकात, मात्र 20 मिनट में निपटया'

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव की दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात पर भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने तंज कसा है। सुशील मोदी ने लालू नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश का ऐसा तिरस्कार किया कि इन दोनों को राष्ट्रीय राजनीति में अपनी औकात समझ में आ गई होगी। झेंप मिटाने के लिए लालू-नीतीश ने हवा में उठे हाथ मिलाते हुए अपनी तस्वीर जारी की।

सुशील मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी ने दोनों को मात्र 20 मिनट में निपटा कर कमरे से बाहर कर दिया, न इनके साथ फोटो खिंचवाई, न इन्हें दरवाजे तक आकर विदा करने लायक समझा। उन्होंने कहा कि एक राज्य के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मिलने आने पर ऐसी बेरुखी जाहिर करती है कि कांग्रेस को नीतीश कुमार और उनकी विपक्ष जोड़ो यात्रा बिल्कुल पसंद नहीं है।

सुशील मोदी ने कहा कि यदि कांग्रेस नीतीश कुमार की लाइन का समर्थन करती, तो पार्टी राहुल गांधी को प्रोजेक्ट करने वाली "भारत जोड़ो यात्रा" क्यों जारी रखती।उन्होंने कहा कि हरियाणा के फतेहाबाद की विपक्षी एकता रैली में आमंत्रित 17 शीर्ष नेताओं में से केवल पांच का शामिल होना और सोनिया के दरवाजे पर लालू-नीतीश का तिरस्कृत होना, इस बात का संकेत है कि 2024 के संसदीय चुनाव में ढेर सारे "पीएम मैटेरियल" का क्या हस्र होने वाला है।


Find Us on Facebook

Trending News