बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में DSP पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जायेंगे.... बालू माफियाओं को लालू-राबड़ी परिवार का राजनीतिक संरक्षण.....

बांका में DSP पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जायेंगे.... बालू माफियाओं को लालू-राबड़ी परिवार का राजनीतिक संरक्षण.....

PATNA: बांका में बालू माफियाओं द्वारा डीएसपी पर जानलेवा हमला किए जाने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा है कि जिन लोगों ने ऐसा दुस्साहस किया है उनको करारा जवाब मिलेगा।मोदी ने कहा है कि बालू माफियाओं को लालू परिवार का संरक्षण है।डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बांका में बालू माफिया के लोगों ने हमला कर जो दुस्साहस किया है, उसका करारा जवाब दिया जाएगा। यह सबको पता है कि बालू माफिया को राजद का भरपूर राजनीतिक संरक्षण मिला। 

उन्होंने आगे कहा कि राबड़ी देवी ने एक दिन में बालू माफिया के आठ फ्लैट खरीदे कर ऐसे तत्वों का दुस्साहस बढ़ाया था।  वे अपराधियों-माफियाओं को शह देते हैं और सवाल सरकार पर उठाते हैं। उनका दोहरापन जनता देख रही है।

बता दें कि मंगलवार की देर शाम बांका के एसडीपीओ पुलिस बल के साथ अवैध बालू खनन की सूचना पर छापेमारी करने पहुंचे थे। पुलिस व खनन विभाग की टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया। इसमें बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक हमलावर मारा गया है। घटना में घायलों सभी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से एसडीपीओ की हालत को गंभीर देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले जैठोर घाट पर बालू उत्खनन की सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल व खनन विभाग की टीम पहुंची। पुलिस को देखते ही बालू माफिया ने हमला कर दिया। इस घटना में एसडीओ समेत कई पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं एक हमलावर की गोली लगने से मौत हो गई। 

Suggested News