बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा पद की लालसा नहीं तो तेजस्वी यादव को सौंपें गद्दी

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा पद की लालसा नहीं तो तेजस्वी यादव को सौंपें गद्दी

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को 2025 के लिए महागठबंधन का उत्तराधिकारी घोषित कर दिया, लेकिन पार्टी नेतृत्व का उत्तराधिकारी तय नहीं किया। इससे जदयू विधायकों का भविष्य अंधेरे में है।  

मोदी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री बार-बार कहते हैं कि उन्हें पद की लालसा नहीं, तो उन्हें तेजस्वी यादव या अपने ही दल के किसी व्यक्ति को कुर्सी सौंप देनी चाहिए।उन्होंने कहा कि जदयू विधायक अगला चुनाव किसके चेहरे पर जीतेंगे, यह बड़ा सवाल है। राजद के 60 से ज्यादा विधायक ऐसे हैं, जो जदयू को हरा कर सदन में पहुँचे हैं। इन सीटों पर जदयू का भविष्य अंधकारमय है।  

मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पार्टी को जिस तरह से राजद का बंधक बना दिया, उसमें जदयू के जीते- हारे प्रत्याशियों को अपना भविष्य स्वयं तय करना होगा। उन्होंने कहा कि लोग नीतीश कुमार की विदाई के लिए कहें, इससे पहले उन्हें खुद मुकुट उतार कर रख देना चाहिए। 

मोदी ने कहा कि अब पार्टी और सरकार पर नीतीश कुमार की पकड़ समाप्त हो चुकी है। हर जगह विद्रोह की स्थिति है। उन्होंने कहा कि जिनसे बिहार नहीं सम्भल रहा है, वे देश सम्भालने के दावे कर रहे हैं।

धीरज की रिपोर्ट

Suggested News