बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले सुशील मोदी, कहा बुआ-बबुआ मिलकर भी बीजेपी को नहीं रोक पाए

सीएम नीतीश के यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले सुशील मोदी, कहा बुआ-बबुआ मिलकर भी बीजेपी को नहीं रोक पाए

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा की नीतीश कुमार कहीं से भी लोकसभा का चुनाव लड़ें। जनता उन्हें बुरी तरह पराजित करेगी और वे अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएँगे।

मोदी ने कहा की प्रधानमंत्री पद का सपना देखने वाले नीतीश कुमार भाजपा के बढते जनाधार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से इतना डरे हुए हैं कि वे बिहार से संसदीय चुनाव लड़ने के बजाय यूपी में सपा के गढ़ फूलपुर और मिर्जापुर से प्रत्याशी बनने की सोच रहे हैं। 

उन्होंने कहा की 2014 में बिहार की 40 सीटों में से जदयू सिर्फ दो पर जीता था। उसमें भी नालंदा संसदीय सीट पर मात्र 8 हजार वोटों के अंतर से उसकी प्रतिष्ठा बची थी। इस बार भाजपा 35 से ज्यादा सीटें जीत कर  2014 की सफलता दोहरायेगी।  मोदी ने कहा कि यूपी में बूआ-बबुआ ( मायावती-अखिलेश यादव) के साथ आने के बावजूद भाजपा ने 2019 के संसदीय चुनाव में 64 सीटें जीतीं। हाल के उपचुनाव में सपा आजमगढ़ और रामपुर में अपनी सीट नहीं बचा सकी। 

उन्होंने कहा की इससे पहले यूपी के दो लड़के ( अखिलेश, राहुल)  मिल कर भी भाजपा का विजय रथ रोक नहीं पाए थे। मोदी ने कहा कि जिस पार्टी का यूपी के विधानसभा चुनाव में भी खाता नहीं खुलता, उसके नेता नीतीश कुमार दो लड़कों के कहने पर वहां की किसी सीट पर लड़ें, उनकी जमानत जब्त होगी। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News