बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी बोले- जो टूटी-छूटी-छोटी मानव श्रृंखला कहीं-कहीं बनी वो सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए

सुशील मोदी बोले- जो टूटी-छूटी-छोटी मानव श्रृंखला कहीं-कहीं बनी वो सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए

PATNA: बिहार में राजद की तरफ से आयोजित मानव श्रृंखला सफल हुई या असफल इस पर राजनीति जारी है।महागठबंधन जहां ह्यूमन चेन को सफल बता रहा वहीं सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी ने मानव श्रृंखला को पूरी तरह से फेल बताया है। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी मानव श्रृंखला को पूरी तरह से फ्लाप बताया है और कहा है कि बिहार ने तिरंगा के अपमान पर चुप्पी साधने वालों को पहला झटका दिया है।

उन्होंने कहा कि राजद, कांग्रेस और वामदलों ने दिल्ली में किसानों को गुमराह कर पुलिस पर हमले कराये और तिरंगे का अपमान कराया, इसलिए कई किसान संगठनों और नाराज जनता ने इन दलों से दूरी बना ली। गणतंत्र दिवस की गरिमा पर चोट पहुंचाने वालों की निंदा करने के बजाय उनको पीड़ित बताने वालों को पहला झटका बिहार की जनता ने उनकी मानव श्रृंखला को विफल कर दे दिया।जो टूटी-छूटी और छोटी मानव श्रृंखला कहीं-कहीं फोटो खिंचाने के लिए बनी भी, उसमें केवल कार्यकर्ता थे, किसान नहीं थे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और टुकड़े - टुकडे़ गैंग ने नये कृषि कानून को वापस लेने की मांग पर अड़े किसानों के एक वर्ग का अंध-समर्थन कर किसानों का अहित तो किया ही, देश की सुरक्षा के लिए बडे खतरे पैदा कर दिये।पंजाब के सम्पन्न किसानों और बिचौलियों के बीच पाकिस्तानी - खालिस्तानी तत्वों की घुसपैठ के साथ उनकी विदेशी फंडिंग के लिए जिम्मेदार कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेन्दर सिंह ने स्वीकार किया है कि किसान आंदोलन पाकिस्तान की साजिश है और इस दौरान सीमा पार से हथियारों की तस्करी बढी।राहुल गांधी और बिहार के राजद-समर्थक कांग्रेसी कब यह कडवा सच स्वीकार करेंगे? 



Suggested News