बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी बोले- अमित शाह की यात्रा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण, महागठबंधन में हड़कंप क्यों?

सुशील मोदी बोले- अमित शाह की यात्रा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण, महागठबंधन में हड़कंप क्यों?

पटना. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक साथ कांग्रेस, राजद और जदयू पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि अब न लालू प्रसाद का स्वास्थ्य अच्छा है और न वे मतपेटी से जिन्न निकालने का करिश्मा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिस समय बिहार सहित कई राज्यों में पीएफआई की गतिविधियां चिंता का विषय बनी हैं, उस समय गृह मंत्री अमित शाह का सीमांचल दौरा राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री की यात्रा से देशविरोधी ताकतों में दहशत होना तो स्वाभाविक है, लेकिन हड़कम्प महागठबंधन में क्यों है?

सुशील मोदी ने कहा कि जब लालू प्रसाद की सेहत अच्छी थी, केंद्र में यूपीए की सरकार थी और वे राज्य भर में सभाएं कर लेते थे, तब राजद 2009 के संसदीय चुनाव में केवल 4 सीट जीता था। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद तब भी 40 सीट जीतने के दावे कर रहे थे, जब उनकी पार्टी कभी कांग्रेस और कभी लोजपा से तालमेल कर चुनाव लड़ रही थी। सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद 2014 में अपनी बेटी मीसा भारती को नहीं जिता सके और पार्टी फिर 4 सीट पर अटक गई। 2019 के चुनाव में राजद जीरो पर आउट हुआ।

सुशील मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस खुद एक डूबता जहाज है और राहुल गांधी उत्तर भारत में अपनी परम्परागत सीट तक नहीं बचा सके, तब लालू प्रसाद और नीतीश कुमार के सोनिया गांधी से मिलने का बिहार में भाजपा की सफलता पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।


Suggested News