मांझी के साथ खड़े हुए सुशील मोदी, कहा- जिसने 'मांझी' को धमकाया BJP ने उसे निकाला, दलितों को अपमानित करने वाले को नहीं करेंगे बर्दाश्त

मांझी के साथ खड़े हुए सुशील मोदी, कहा- जिसने 'मांझी' को धमकाया BJP ने उसे निकाला, दलितों को अपमानित करने वाले को नहीं करेंगे बर्दाश्त

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के समर्थन में आये हैं। इसको लेकर उन्होंने एक के बाद एक दो ट्वीट किये हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा कि माँझी एनडीए के वरिष्ठ नेता है, उन पर बयानबाजी बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी ने जो विवादित बयान दिये, उस पर उन्होंने माफी मांग ली है. उनके बयान को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मांझी जी को धमकी देने वाले पर भाजपा ने निलंबन की कार्रवाई की है और उसे निलम्बित कर दिया गया है।

 बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी एनडीए के वरिष्ठ नेता हैं। उन पर घटक दलों की ओर से कोई बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। जिस बयान को तूल दिया गया है, उस पर जब मांझी जी ने माफी मांग ली है। अपने आवास पर बुलाकर ब्राह्मणों को सम्मान के साथ भोजन कराया और दक्षिणा देकर विदा किया। अब इस चैप्टर को यहीं बंद हो जाना चाहिए।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिसने मांझी जी को धमकी दी, उसे भाजपा ने निलम्बित कर साफ संदेश दिया कि दलित समाज को धमकाने या अपमानित करने वालों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी सबका साथ-सबका विकास और सबका सम्मान सुरक्षित रखने के लिए प्रतिबद्ध है।


Find Us on Facebook

Trending News