बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान पर ट्वीट कर फंस गए सुशील मोदी! विवाद बढ़ने पर डिप्टी सीएम गए बैकफूट पर..गलती सुधार कर दूबारा किया ट्वीट

चिराग पासवान पर ट्वीट कर फंस गए सुशील मोदी! विवाद बढ़ने पर डिप्टी सीएम गए बैकफूट पर..गलती सुधार कर दूबारा किया ट्वीट

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी एक ट्वीट कर फंस गए।आखिरकार डिप्टी सीएम को बैकफूट पर जाना पड़ा।सुशील मोदी को रिवाइज कर ट्वीट करना पड़ा।दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव के समय और टालने को लेकर चल रहे बयान पर सुशील मोदी ने ट्वीट किया था।उन्होंने बिना नाम लिए चिराग पासवान और तेजस्वी पर हमला बोला था और कहा था कि जो कमज़ोर छात्र होते हैं, वह चुनाव टालने के बहाने ढूंढते हैं. मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में अभी तीन महीने का वक्त है. तब तक संक्रमण की क्या स्थिति रहेगी, यह कहना कठिन है. सारी स्थिति का आकलन कर कोई निर्णय करना चुनाव आयोग का काम है, इसलिए आयोग की तैयारियों पर अभी से राजनीतिक बयानबाजी नहीं होनी चाहिए. विधानसभा चुनाव समय पर हो या टल जाए, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा.

सुशील मोदी ने कहा, "हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही कुछ दल चुनाव टालने के लिए दबाव बना रहे हैं. कोरोना संक्रमण से बचाव ही सबसे अच्छा इलाज है, इसलिए लोगों को मास्क, सफाई और शारीरिक दूरी का पालन करने में कोई ढिलायी नहीं बरतनी चाहिए."

मोदी ने लिया यू-टर्न

जानकार बताते हैं कि सुशील मोदी द्वारा इस तरह के ट्वीट के बाद एनडीए के भीतर विवाद गहरा गया।इसके बाद सुशील मोदी ने आनन-फानन में एक बार फिर से रिवाइज कर ट्वीट किया।सुशील मोदी ने जो सुधार कर ट्वीट किया उसमें कुछ राजनीतिक दल की जगह पर राजद का नाम लिया ।बैकफूट पर गए सुशील मोदी ने जो रिवाइज कर ट्वीट किया उसमें कहा कि विधानसभा चुनाव समय पर हों या टल जाएँ, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा।  हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है।

चिराग के तेवर तल्ख

बता दें कि इन दिनों एनडीए के भीतर चिराग पासवान के तेवर तल्ख हैं।वे लगातार सीएम नीतीश को लेकर अपरोक्ष रूप से बयानबाजी कर रहे हैं।नीतीश कुमार भी चिराग पासवान को लेकर काफी सख्त हो गए हैं।चिराग कोरोना संकट में चुनाव कराने का विरोध कर रहे हैं।इसी बीच सुशील मोदी के इस ट्वीट ने आग में घी का काम किया है। जानकार बताते हैं कि डिप्टी सीएम के इस बयान के बाद लोजपा ने भी अँदरखाने में इसका विरोध किया है।उसी का नतीजा है कि सुशील मोदी ने आनन-फानन में उस ट्वीट को रिवाइज कर एक बार फइर से ट्वीट किया जिसमें सिर्फ राजद का नाम लिया।

Suggested News