सुशील श्रीवास्तव गिरोह के शार्प शूटर रियाज अंसारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

सुशील श्रीवास्तव गिरोह के शार्प शूटर रियाज अंसारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

RAMGADH : रामगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात अपराधी सुशील श्रीवास्तव के शार्प शूटर रियाज अंसारी को कोलकाता से गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने दो पिस्टल भी बरामद किया है. रामगढ़ पुलिस ने जाल बिछाकर कोलकाता जाकर शार्प शूटर रियाज अंसारी को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार शूटर के पास से पुलिस ने 9 एमएम के दो पिस्टल सहित कई जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि रियाज अंसारी के ऊपर कई तरीके के आपराधिक मामले झारखंड के विभिन्न स्थानों पर दर्ज है. रियाज अंसारी मूल रूप से पतरातू का रहने वाला है. पतरातू से ही वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है. 

कुछ दिन पहले उसने पतरातू स्थित झारखंड कंस्ट्रक्शन एवं स्टील नामक फैक्ट्री में प्रबंधन से रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं दिए जाने पर उसने फैक्ट्री में आगजनी, मारपीट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले को लेकर पतरातू थाना में मामला भी दर्ज है. पतरातू पुलिस  लम्बे समय से रियाज की तलाश कर रही थी. इतना ही नहीं अपनी धमक को लेकर पूरे पतरातू क्षेत्र में चल रहे उद्योग जगत के लोगों से लगातार लेवी की मांग भी किया करता था. 

रामगढ़ से अनुज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News