सुषमा स्वराज की श्रद्धांजलि सभा आज, पीएम मोदी समते कई बड़े नेता होंगे शामिल

सुषमा स्वराज की श्रद्धांजलि सभा आज, पीएम मोदी समते कई बड़े नेता होंगे शामिल

​​​पूर्व विदेश मंत्री औरबीजेपीकी वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए आज शाम दिल्ली में एक सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। इसमेंपीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा समेत कैबिनेट के तमाम मंत्री, सांसद, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के अलावा तमाम विपक्षी दलों के नेता और कई डिप्लोमेट्स भी शामिल होंगे।​​​


श्रद्धांजलि सभा शाम 4 बजे से लोदी कॉलोनी में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के पास वेटलिफ्टिंग के लिए बनाए गए इनडोर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। सुरक्षा कारणों से शाम के वक्त आसपास के रास्तों से ट्रैफिक को डाइवर्ट किया जा सकता है या कुछ देर के लिए ट्रैफिक को रोका भी जा सकता है। 

भीष्म पितामह मार्ग पर दयाल सिंह कॉलेज की क्रॉसिंग से लेकर बारापूला एलिवेटेड रोड की क्रॉसिंग तक और लोदी रोड पर सफदरजंग मदरसे से लेकर नीला गुंबद तक ट्रैफिक हैवी रह सकता है।

सुषमा स्वराज के निधन के बाद ये उनकी दूसरी प्रार्थना सभा है। शुक्रवार को भी उनके परिवार की तरफ से एक प्रार्थना सभी हुई थी। इसमें परिवार और रिश्तेदार शामिल हुए थे। बता दें कि सुषमा स्वराज का मंगलवार देर रात निधन हो गया था। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद बुधवार को सुषमा का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News