सीबीआई डीआईजी सुवेज हक नोडल अधिकारी नियुक्त, मुंबई पुलिस से भी किया गया कांटेक्ट

 सीबीआई डीआईजी सुवेज हक नोडल अधिकारी नियुक्त, मुंबई पुलिस से भी किया गया कांटेक्ट

New Delhi : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस अब सीबीआई सुलझाएगी. जांच को तेज करने की दिशा में सीबीआई मुख्यालय में बैक टू बैक एसआईटी की बैठक जारी है. इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए सीबीआई डीआईजी सुवेज हक को सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है. 

जांच के पहले स्टेप को पूरा कर लिया गया है. बिहार पुलिस के हाथ जो अहम सुराग लगे थे वो भी सीबीआई को सौंप दी गयी है. सीबीआई की ओर से कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. इनमें सुशांत के फाइनेंस से जुड़े स्टेटमेंट भी शामिल हैं. इसके अलावा सीबीआई ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोपों के संबंध में भी बयान दर्ज किए हैं.

जांच में तेजी लाने के लिए सीबीआई एसआईटी की मदद के लिए फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों और विश्लेषकों की एक टीम बनाई गई है. साथ ही सीबीआई ने केस के संबंध में मुंबई पुलिस से इस बारे कई सवाल भी पूछे गए है. वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत केस की जांच पूरे तरीके से सीबीआई करेगी. इसके अलावा सीबीआई की एक अहम बैठक हुई है. जिसमें सुशांत केस को कैसे आगे बढ़ाया जाए, इस पर रणनीति को लेकर चर्चा की गई है.


Find Us on Facebook

Trending News