बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की आत्महत्या से पहले की बातचीत ,पढ़े पूरी चैट

सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की आत्महत्या  से पहले की बातचीत ,पढ़े पूरी चैट

DESK:  दिव्यंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भाई के साथ बचपन की कुछ यादों को शेयर की है दोनों भाई-बहन के बीच एज गैप भी काफी कम है. ऐसे में दोनों की बीच बॉन्डिंग भी नज़र आ रही है.श्वेता ने जो दो फोटो साझा की है. एक फोटो सुशांत के बचपन की है, जबकि एक फोटो श्वेता की शादी की, जिसमें सुशांत बगल में खड़े हैं.इसके साथ ही श्वेता ने सुशांत के साथ 10 जून को हुई चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. 

श्वेता ने जो चैट शेयर की है, उसमें लिखा  है- 'बहुत मन करता है दी, श्वेता का जवाब- तो आ जाओ ना बैबी, एक महीन के लिए आ जाओ और यहां चिल करो. अच्छा लगेगा तुम्हें..मैं अपने दोस्तो को बताना चाहती हूं कि तुम यहां हो.

इसके साथ ही श्वेता ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे मेरे परिवार वालों के द्वारा हमेशा बताया गया कि मेरे मम्मी-पापा एक लड़का चाहते थे.इसलिए भी क्योंकि मां की पहली संतान लड़का था, जो डेढ़ साल की उम्र में दुनिया को छोड़ दिया.ऐसे में अपने पहले भाई से कभी नहीं मिल सकी.लेकिन मेरे मां-बाप दूसरे बेटे को लेकर काफी उम्मीद लगाई हुए थे.उन्होंने मन्नत ली और शुरूआत दो साल मां भगवती की पूजा की व्रत रखा, पूजा की, हवन किया और धार्मिक स्थान पर  भी गए, धार्मिक लोगों से मिले,लेकिन मैं पैदा हुई  दिवाली के दिन. मां ने मुझे लकी माना और मुझे लक्ष्मी बुलाया.लगातार साधन के बाद मुझसे एक साल छोटा मेरा भाई पैदा हुआ. शुरू से वो बहुत ज्यादा चार्मिंग था उसकी आखों और मुस्कान सबको आकर्षित कर लेती थी.

अपने दूसरे पोस्ट में श्वेता ने इस बारे में बताया वह इस बात से भी बताया कि कैसे सुशांत ने उनके घर पास घर ले लिया था.इसके अलावा श्वेता ने काफी कुछ  बातें साझा की है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.इसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.वहीं, कई सेलेब्स सीबीआई और जांच की भी मांग कर रहे हैं.

Suggested News