सुषमा स्वराज पर एक शख्स ने फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी, अब खोज रही पटना पुलिस...

सुषमा स्वराज पर एक शख्स ने फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी, अब खोज रही पटना पुलिस...

PATNA: पटना  में एक शख्स ने फेसबुक पर सुषमा स्वराज को लेकर अभद्र और आपत्तिजनक कमेंट किया था।उसके बाद श्रीकृष्ण पुरी थाने में बुधवार की शाम एक उस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

मामले में सात सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से थाने में केस दर्ज कराई है। सुषमा स्वराज पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी को लेकर एसके पुरी थानाध्यक्ष ने केस दर्ज कर ली है। अब पुलिस उस शख्स के पते का सत्यापन करा रही है।

इस मामले में राजधानी के जयप्रकाश नगर के रोड नंबर-तीन निवासी विशाल कुमार सिंह ने आवेदन में लिखा है कि सुषमा स्वराज के निधन पर जहां पूरा देश शोकाकुल है, वहीं चंद्रभूषण यादव नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक वॉल पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की है।

आवेदन में लिखा गया है कि चंद्रभूषण यादव एएन कॉलेज के सामने रोज बड स्कूल लेन में रहता है। उन्होंने आरोपित का मोबाइल नंबर भी दिया है। श्रीकृष्णा पुरी थाने की पुलिस जब उस पते पर गई तो वह व्यक्ति नहीं मिला। उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन खंगाली जा रही है। उसे पकडऩे को छापेमारी जारी है। विशाल के साथ-साथ  हिमांशु शांडिल्य, राजीव सिंह, अमित शर्मा, राजन सिंह, राजवीर सिंह और रजनीश कुमार ने आपत्ति जताई है।


Find Us on Facebook

Trending News