बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कीर्ति आजाद पर अधिकारी ने लगाया गाली- गलौज का आरोप, सांसद ने किया इंकार

 कीर्ति आजाद  पर अधिकारी ने लगाया गाली- गलौज का आरोप, सांसद ने किया  इंकार

DARBHANGA : बीजेपी से निलंबित नेता व दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद के एक बार फिर प्रशासनिक अधिकारी के बदतमीजी की है। बिहार प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने उनके उपर गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए इसकी लिखित शिकायत सीएम नीतीश कुमार से की है।  दूसरी तरफ इस मामले में सांसद कीर्ति आजाद ने कहा है कि अधिकारी बदसलूकी का प्रमाण दें नहीं तो वे 5 करोड़ रुपये की मानहानि का केस करेंगे।

बताया जा रहा है कि कीर्ति आजाद ने फोन पर अधिकारी को अपने सांसद होने का रौब दिखाते हुए उनके साथ गाली-गलौज करते हुए उन्हे औकात में रहने की धमकी दी। 


सांसद ने कहा, तुम्हारी औकात कैसे हुई मुझे फोन करने की

दरभंगा के डीसीएलआर पुष्पेश कुमार ने बताया कि उन्होंने जिले में होने वाले एक कार्यक्रम में आने के लिए कीर्ति आजाद को फोन किया था। लेकिन वो फोन पर भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे। अधिकारी ने शिकायत में बताया कि सांसद ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तुम्हारी औकात कैसे हुई मुझे फोन करने की। मैं 20 साल से एमपी हूं। जाओ मेरे पीए से बात करो। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने सीएम से सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

कीर्ति आजाद ने आरोपों से किया इंकार

इधर पुष्पेश कुमार के आरोप से  कीर्ति आजाद ने इंकार किया है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को शाम को इनका फोन आया था। वे  एक कार्यक्रम में थे जिसकी वजह से आवाज सुनायी नहीं पड़ रही थी। तब उन्होंने कहा कि आप मेरे पीए से बात कर लें। अगर उनके पास बदजुबानी का  कोई प्रमाण हो तो पेश करें, नहीं तो मैं उन पर 5 करोड़ की मानहानि का केस करूंगा। वे माफी मांगे या प्रमाण पेश करें नहीं तो केस के लिए तैयार रहें। चुनावी साल में कोई बिना किसी प्रमाण के मुझे इस तरह बदनाम नहीं कर सकता। इस तरह का आरोप  लगाये जाने पर मुझे बहुत आश्चर्य हुआ है।

दरभंगा से फिरोज अहमद की रिपोर्ट

Suggested News