बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में भाजपा नेता की संदेहास्पद मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कटिहार में भाजपा नेता की संदेहास्पद मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Katihar : जिले में आज एक भाजपा नेता की संदेहास्पद मौत हो गई। मृतक तापस सिन्हा भाजपा जिला  कार्यसमिति के सदस्य और शहर के जाने-माने व्यवसायी थे। उनकी मौत के बाद से भाजपा में शोक का लहर व्याप्त है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बीजेपी कार्यसमिति के सदस्य होने के साथ-साथ तपन सिन्हा अपना व्यवसाय भी करते थे। शहर में उनका टीवीएस का शौ-रूम है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से व्यवसाय में हो रहे नुकसान की वजह से वे तनाव में थे। 

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि तनाव की वजह से ही उन्होंने आत्महत्या कर ली है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।  

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पायेगा। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। 

बता दें तापस सिन्हा बारसोई थाना क्षेत्र के बलरामपुर में टीवीएस शोरूम चलाने के साथ-साथ लगभग 30 साल से सक्रिय रुप से भाजपा की राजनीति से जुड़े हुए थे। वे पूर्व केंद्रीय मंत्री निखिल कुमार चौधरी के निजी सचिव रह चुके थे। तापस की पहचान अल्पसंख्यक बहुल बलरामपुर में भाजपा की राजनीति के पैठ बनाए रखने के लिए प्रदेश स्तर पर भी थी। उनकी संदेहास्पद मौत पर पूरा भाजपा में शोक का लहर है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट


Suggested News